Bollywood

शरद केलकर ने खुलासा किया कि 30 रीटेक के बाद उन्हें “बदला” गया था

शरद केलकर आज इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि, इस अभिनेता के लिए, उनके करियर की शुरुआत से ही सब कुछ सहज नहीं रहा है।अभिनेता ने हाल ही में याद किया जब वह एक बार “हकलाना”। उन्होंने एक घटना को याद किया जिसमें एक टीवी शो में एक दृश्य के 30 रीटेक के बाद कथित तौर पर उन्हें “बदला” गया था। शरद ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि वह बहुत हकलाते थे, इसलिए उन्होंने अच्छी तरह से मॉडलिंग की और कहा कि एक पंक्ति अच्छी थी क्योंकि आपने बहुत अभ्यास के बाद किया था। हालांकि, जब टीवी शो या फिल्म में अभिनय करने की बात आती है, तो स्थिति बिल्कुल अलग होती है।

घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने 2003 में एक टीवी शो के लिए साइन किया था। हालांकि वह नायक नहीं है, लेकिन वह बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। एक या दो दिन आसानी से बीत गए, लेकिन पांचवें दिन उन्हें एक बड़ी बातचीत मिली जो डेढ़ पेज की थी। या तो वह जल्दी बोल गया, या उसे पता नहीं था, या वह हकलाने लगा। अभिनेता ने कहा कि उनके निर्देशक धैर्यवान थे और उन्होंने उन्हें 30 रीमेक दिए। अंत में, उसने उसे बुलाया और पूछा कि समस्या क्या है। शरद ने उससे कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता, उसे किसी और को ढूंढ लेना चाहिए। निर्माता भी समझता है कि अभिनेता ईमानदार है। आखिरकार उन्हें उस शो में रिप्लेस कर दिया गया।

शरद को हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत “लक्ष्मी” में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिली। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में कियारा आडवाणी भी हैं। वह अजय देवगन, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत “भुज:” Pride of India में अगली बार दिखाई देंगे। यह सब OTT Platform पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button